Originally posted by: SilentEyes7
konsi thread banani hai tum logo ko...
Rehan ki dialogue thread rehan ki appreciate thread...
Haan yaar Rehaan AT chalega👍🏼
Originally posted by: SilentEyes7
konsi thread banani hai tum logo ko...
Rehan ki dialogue thread rehan ki appreciate thread...
Haan yaar Rehaan AT chalega👍🏼
mujhe sochne de...Originally posted by: .shivi396
Haan yaar Rehaan AT chalega👍🏼
Thoda research kar lu...
Ok
Tu permission le
Thoda bohot write-up me PM kar dungi tujhe agar complicated lge to😛
Originally posted by: SilentEyes7
thread bana ne ki planning and plotting...
kis cheez ka thread??😳
don't tell me tum logo ko dhaga banana hai🤔
help k bina mein kuch nahi karugi because mujhe nahi ata...🤪Originally posted by: .shivi396
Ok
Tu permission le
Thoda bohot write-up me PM kar dungi tujhe agar complicated lge to😛
KTH ki thread rehan ki...🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
kis cheez ka thread??😳
don't tell me tum logo ko dhaga banana hai🤔
Sab mujhe phasa raha hai...🤣
who the hell is Rehaan??
Originally posted by: EmeraldPrincess
kis cheez ka thread??😳
don't tell me tum logo ko dhaga banana hai🤔
Kya yaar tum bhi😆
Hum KTH pe apna adda banane ki soch rahe hai,to konsa thread banaye uski planning chal rahi hai🤣
to tu phans le🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
who the hell is Rehaan??
KTH ka ML🤣🤣