They are not trying. And Vihan ki track khatam karke Revenge track le aaye. Areh atleast Vansh ko Vihan ki tarah toh bana de. Banda vella ghum raha hai.Originally posted by: SexyPotato
It's hard to get back old audience.
They are not trying. And Vihan ki track khatam karke Revenge track le aaye. Areh atleast Vansh ko Vihan ki tarah toh bana de. Banda vella ghum raha hai.Originally posted by: SexyPotato
It's hard to get back old audience.
1.1 sure nhi hai
Colors ke shows ki release nhi huyi
Kisi fake site ne daali hai trp
What am i pissed at is,They are not giving any effort to build a compact story.Sirf Rahel ki caliber aur Riansh ki chemistry ka galat istemal kar rahe hai. I should not say like this but Riddhima ka miscarriage ho jaye toh hi accha hai. Vansh ki sar se bojh hat jayega. Gussa pagalpan wapas a jayega. They literally misused The kdnap track.Vishal ki lautne k bad karna chahiye tha.
Atp- 1.4
Em scared now
Originally posted by: .shivi396
1st time when I came to CC tab sirf Bhabhi ne Res hi kiya tha🤔
Fir main ab Kalash to ho gaya karke chal di yahan se🤪
Good for u 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Tum nahi me sone wali thi🤪🤣
Tabhi toh 😂😂😂
Originally posted by: SilentEyes7
mein nahi...
One season is enough. Can't take more