Originally posted by: Navdeep_08
Is it me or somebody else who didnt like
Ajj vale episode main riansh bedroom scene riddhima ka costume and gnda sa hairstyle
Bahut gnda lgga muje
Same....
Dress bhi badi gandi thi....Aur dupatta to usse bhi bekaar.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Navdeep_08
Is it me or somebody else who didnt like
Ajj vale episode main riansh bedroom scene riddhima ka costume and gnda sa hairstyle
Bahut gnda lgga muje
Same....
Dress bhi badi gandi thi....Aur dupatta to usse bhi bekaar.
Originally posted by: PassionStar
Same....
Dress bhi badi gandi thi....Aur dupatta to usse bhi bekaar.
Dress to bahut jyada
Mtlb kya combination tha
Black plazo tha and blusih kurta and hairstyle to bahut ajeeb
And upr se earrings
Mtlb sari kasr ek main nikhal thi
Originally posted by: arryline
Haa aaj bina nakhra kiye Voot episode de de bas
Uss thappad ke wajah se mujhe khamoshiyan sequence ke liye bhi bura nahi laga
Ridz naach bhi kaha rahi hai ,Kabbu bhi bina touch kiye bas butterfly jaise mandra raha hai 😆
agar usne touch kiya hota to shuru hone se pehle hi performance dhamake ke saath khatam ho jaata na🤣
voot episode diya😲Originally posted by: EmeraldPrincess
agar usne touch kiya hota to shuru hone se pehle hi performance dhamake ke saath khatam ho jaata na🤣
Thank you.🤗
Originally posted by: SilentEyes7
voot episode diya😲
nahi, bts ki baat kar rahe hain,
vo kabbu and riddhu ka khamoshiyan dance
Thank you.🤗