IMMj CCC #CVII ✮ ❁ Wishing Happy Valentine’s Day to You! 💞- Page 107

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

29.5k

Users

26

Likes

1.2k

Frequent Posters

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura


Sudhir Gupta dubbing department mei hai..

Jo sare live hote hain set se wahi karta tha pehle pehle..

Inke team mei itne sudhir kyu hai bhai?๐Ÿ˜ณ

Hume confuse karne k liye kya?๐Ÿคฃ

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Main bhi soch rahi thi aaj DP badalne ka๐Ÿ˜†

do it...๐Ÿ˜†

Kis ka rakane waale hai?

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Kab๐Ÿ˜ฒ kya kiya maine๐Ÿคช

ganna vul geyi...
ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Nominations close ho gaye toh ab reveal karne se zyada problem nahi hogi na๐Ÿคฃ

You're welcome..

Maine dekha mujhe bhi kisine Vihaan mei nominate kiya hai. ๐Ÿ˜†

EDT janta hai woh๐Ÿคฃ

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: SilentEyes7

vootiya ka gf๐Ÿ˜ฑ

Nagin, Alien, vampires ki ho sakti hai to vootiya ka kya kasoor! Uska bhi haq hai gf ka๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y

dekhe๐Ÿ˜†

Aacha tha episode...๐Ÿ˜†

Hero present world mein aa jaata hai๐Ÿ˜†

Haan. ๐Ÿ˜†

Queen jab curse ki uske baad ke uske expressions๐Ÿคฃ

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Nisha ne kaha aane ke liye ๐Ÿ˜†

Guess kar rhi thi main๐Ÿ˜†

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: AppleOfEye

Haan๐Ÿคฃ

Tune mujhe nominate kiya tha kya kisi cheez mei? Ab bol de๐Ÿคฃ

ha kiya๐Ÿ˜†

Par yaad nahi ab๐Ÿ˜†

AppleOfEye thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Abhi Break lungi 12 baje bhi chal raha hoga Dimaag me๐Ÿคช

๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Main wapas ayungi๐Ÿคช

Abhi ja rahi hu๐Ÿ˜†

mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: AppleOfEye

Inke team mei itne sudhir kyu hai bhai?๐Ÿ˜ณ

Hume confuse karne k liye kya?๐Ÿคฃ

Maybe ๐Ÿคฃ

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".