IMMj CCC #CVII ✮ ❁ Wishing Happy Valentine’s Day to You! 💞- Page 106

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

29.5k

Users

26

Likes

1.2k

Frequent Posters

mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y

closed hoga isiliye๐Ÿ˜†

Woh uss din se puch rahe the sabko vihaan kaliye kisne nominated kiya hai mujhe...๐Ÿคฃ

Acha thik hai.

Mai accept kar rahi hun Shivi, maine bhi Vihaan mei nominate kiya tha ๐Ÿคฃ

ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Kab๐Ÿ˜ฒ kya kiya maine๐Ÿคช

Edited by .shivi396 - 5 years ago
mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: AppleOfEye

Sudhir Gupta kaun hai?๐Ÿ˜ณ

Rrahul kabhi kabhi mazak krta hai, So I'm trusting gupta this time cz I want riansh to win๐Ÿคฃ


Sudhir Gupta dubbing department mei hai..

Jo sare live hote hain set se wahi karta tha pehle pehle..

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Good morning Gauri ๐Ÿค—

GM ๏ฟผ

Itana dino baad tujhe online dekha๐Ÿ˜†

Kaise hai?

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Uska to breakup hua tha na. Nayi gf bhi mil gayi ๐Ÿ˜ฒ๐Ÿคฃ

kitna chalu hai voot...
ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Acha thik hai.

Mai accept kar rahi hun Shivi, maine bhi Vihaan mei nominate kiya tha ๐Ÿคฃ

Ye kya sab Truth serum pi liye aaj๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Thank you fir๐Ÿ˜†

Aur to kya bolu๐Ÿคช

mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Ye kya sab Truth serum pi liye aaj๐Ÿคฃ๐Ÿคฃ

Thank you fir๐Ÿ˜†

Aur to kya bolu๐Ÿคช

Nominations close ho gaye toh ab reveal karne se zyada problem nahi hogi na๐Ÿคฃ

You're welcome..

Maine dekha mujhe bhi kisine Vihaan mei nominate kiya hai. ๐Ÿ˜†

Roses4Moira thumbnail
Visit Streak 180 Thumbnail 9th Anniversary Thumbnail + 6
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Kaisa laga?

King ki painting dekhi? ๐Ÿคฃ

dekhe๐Ÿ˜†

Aacha tha episode...๐Ÿ˜†

Hero present world mein aa jaata hai๐Ÿ˜†

jodh57 thumbnail
11th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Thank you๐Ÿค—

Idhar kisiko Corona ka darr jaisa nahi lagta ๐Ÿคช

Ab to vaccine bhi ho to aur log bekhauf banke ghum rahe hai

mere yaahan bhi aisa hi hai๐Ÿคฃ

marriage functions mein koyi mask use nahin kartha๐Ÿ˜†

i got wfh option from last march to pata nahin kab tak๐Ÿ˜ƒ

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y

rahane de๐Ÿคฃ

Mujhe bribe kaliye๏ฟผ dinner kaliye blood puchega toh kya dugee..free ride sirf Priya kaliye hote hai๐Ÿ˜†

blood bank se la k degi...

Priya k liye fire hai...

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".