Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Shivi spark scene๐คฃ
hand touch hote hi spark laga?๐คฃ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Shivi spark scene๐คฃ
hand touch hote hi spark laga?๐คฃ
finally๐คฃOriginally posted by: .shivi396
Jal gaya dupatta๐คฃ๐คฃ
Maan to thandak mile duppate ko aishe dekh kar.. ๏ฟผ๐คฃ
Rangu thank u๐คฃ
Nehiii๐ญ lekin navdeep ne Kaha ki Anupama Ka ml KO Mila pop award
TT pe bashing ho rahi hai
Originally posted by: SilentEyes7
8 hours ek class nahi li...
1st 4hours mein 5 class li oh bacchi ka tha...
Drawing class...
Next 3 hours mein bado ka 2 class li...
Oh acha....thank god
fir to tumhare sath bura hua...sunday vle din itni lambi calss lene Kaun bolta hai...๐
Bande kisi se toh darr lagta hai๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: merryyura
Ek second emotional hoga then next second comedy aa jayega ๐คฃ
Toh I'm definitely gonna watch๐คฃ๐คฃ
kya dialogue tha baap ki tarah...๐คฃOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
yup๐คฃ
Lecture expert๐คฃ
Tum iss humare chemistry maat samajana..lol๐คฃ
Originally posted by: PassionStar
TT pe bashing ho rahi hai
Kab nhi hoti vahan bashing๐คฃ๐คฃ๐คฃ
ha๐คฃ๐คฃhand touch hote hi spark laga?๐คฃ
Chemistry ka asar๐