Immj2 has a brilliant star cast. Unutilized reh gaya!
Immj2 has a brilliant star cast. Unutilized reh gaya!
Originally posted by: -Ayushi-
Emoji reactions ko kya hua😭
sexy hogaya h...
Originally posted by: SilentEyes7
Medical ki dhachiya udha raha hai...
Ma and baccha mein se kisi ek ko bacha paugi...
woh bhi seh lenge thoda..😕ghar par operation theatre kaun karta hai
Yeah I'm paying occasional visits these days 😆😆
I visit for 5 mins each day
Decided to stay longer today
woh bhi seh lenge thoda..😕ghar par operation theatre kaun karta hai
VRS...
Oh log hospital nahi ja sakti...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Medical ki dhachiya udha raha hai...
Ma and baccha mein se kisi ek ko bacha paugi...
Sept - Feb ishani is somewhat 7 months pregnant so i think baby can be saved even though bump was invisible🤪
Aur shayad doctor ne Bola ki dono ko save Karna mushkil hai
Originally posted by: rianshxoxo
No Yaar she is jobless and vansh lost lots of money in that deal so 😭
I’m sure that doesn’t cost much 😂😂
Originally posted by: -Ayushi-
was visible in bg, editing glitch
Ohhhhh
Today’s episode I thought for tomorrow, should check him again 😂