Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
accha...rishi ko bol phir 😆
Kya batana hai mujhe? 😂😂
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
accha...rishi ko bol phir 😆
Kya batana hai mujhe? 😂😂
Originally posted by: .shivi396
Wo toh meri life ki Ishaani hai🤪🤣
Omggggg 🤣🤣
Puri zindagi issi dialogue me kat gayi🤣🤣
keu be tujhe angre bhi chaiye kya na uska bacha chaiye...Originally posted by: .shivi396
Mere liye to tu hi hai Asli wali😆
Kal jab Siya ne Angre ko Jiju bola to dil pe lagi🤣
Maybe Kabir ka kuch problem hai...
Originally posted by: RishiGirl
Coz I always run behind with 🔪🔪🔪🔪
Angre got 🔪 as well🤣
stye hua hai use
Ya that’s true
But this is a reboot of it in a different manner 😂😂
U and I are karan-Arjun that will recreate history 🤣
ha Tu ruk mein dono din baad dp mein be vampire rakuge..🤣Originally posted by: SilentEyes7
mazak udayugi...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
carry on...
Madad chaiye toh bolna...
Kkbkm ko phir bacha chaiye kya...
Omgggggggg
My Vansh baby’s baby that bloody kabir 🔪🔪🔪🔪
Originally posted by: RishiGirl
Ya that’s true
But this is a reboot of it in a different manner 😂😂
U and I are karan-Arjun that will recreate history 🤣
ye kya chal raha hai??😳