Yahi cheez apne HR ke saamne bolkar batana..Teri salary dekh phir kahan jaati hai🤣
Yahi cheez apne HR ke saamne bolkar batana..Teri salary dekh phir kahan jaati hai🤣
Mein epi dekh ke aati hoon😎
teri office bhi offline chalu hojayegi😭
Haan yaar... Feb tak toh nahi jaaungi for sure ... march me appraisal hai... agar achha hua then I will go back and take a flat office ke paas, coz abhi it is very far... agar achha nahi hua toh switch karungi job...😎
Me who knows you asked knowing the answer and now sharmaoing just to show
Me realizing how well u know me

mujhe bhi nahi jaana,but I can't make bahaana😭Originally posted by: ..RiMi..
Mai bahana banaane vaali hu mujhko nahi jaana 😭
hello hi bye bye waali natu mujhe ipkknd ki mami ki yaad dilati hai🤣
Indirectly nahi....directly fifa🤣🤣
Bacche log tum sab ka time aayega..Phir dekhna apne HR ke saamne bolti kaise band hojayegi 😎
arre tum aur mai daar ke ankhein bandh karke rohte rahenge.
Mai akele rohyungi toh awkward lagega i need someone to cry with me🤣
Rimi Munnu

what the fuuks🤣🤣🤪🤪