hello guys
at last find this beautiful AT where i can pour out my emotion for SaiRat❤
hello guys
at last find this beautiful AT where i can pour out my emotion for SaiRat❤
a few creations of mine❤







Virat apni baiko ke kitna darta hai 😆
Originally posted by: Dimagnehihai
Virat apni baiko ke kitna darta hai 😆
Home Minister ke power ke aage ACP ki power nahin chalta🤣
Cutest episode till date... I so wished he see Aniket with Sai and then call him
And I m damn sure he will change his dressing sense to impress his wife and By chance wife say areee aaj to aap Aniket ki trah lag rhe h🤣🤣
Koi mil gaya..koi mil gaya
Virat jal gaya..Virat jal gaya
Kya bataun yaaron
Wo toh hil gaya
Ab samjho dil bhi gaya..dil gaya 😛
Originally posted by: Dimagnehihai
Virat apni baiko ke kitna darta hai 😆
Mar gaya..Baapa bacha liya 🤣
Hello hi bye bye