Originally posted by: MafiaQueen17
Aryan se shadi karle kabir 🤣
Haan karle.. ArJal bhi dub gayi😭
KabYan ship sail karni chahiye
Originally posted by: MafiaQueen17
Aryan se shadi karle kabir 🤣
Haan karle.. ArJal bhi dub gayi😭
KabYan ship sail karni chahiye
I hope this MS will be used further and not her previous one
Originally posted by: arryline
Saheliyon KPs start 1,2,3
Riansh in pool
https://twitter.com/hellys_galaxy/status/1353720327059222528?s=21
Riddihma- me apni jaan de rahi hu vansh sach bata do
Vansh- de do Riddihma I'll join u soon
🤣🤣🤣
Originally posted by: merryyura
NiKa dub gayi 😭🥺
KaHana dub gayi 😭🥺
Kya kare bechara kabir?? 😭
Single hi mar jaye? 😭
NiKa konsa hai?
Haa hona chahiye
Originally posted by: arryline
Saheliyon KPs start 1,2,3
Riansh in pool
https://twitter.com/hellys_galaxy/status/1353720327059222528?s=21
Omona 😲
Bathtub se pool tak ka safar kaise hua? Kab hua? 😲
Yr phir bahu and saas main lrahi hogi
Chachi loves gold
And kabir loves property
Kiski baat sunaka aryan bechara
Originally posted by: MafiaQueen17
Aryan se shadi karle kabir 🤣
Phir vo aryan se kabir bhai kaise bulwayega🤣
Yaar dekhne se lag nahi raha photo ki jagah hai...kaafi flat sa MS hai
Originally posted by: Navdeep_08
Is it edit ??
Doesn’t seem so ,recording dikh rahi hai
Kuch BTS daala hoga koi crew member ne