5G se fast he 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
5G se fast he 🤣
Btw they used male OST today while Vansh was feeding Ridz
Originally posted by: arryline
Haa aur biwi pe kaise chance mara beech game mein ☺️
Chance maar ke distract kiya then masoom sa bacha banke basket kar diya 🤣
Chalu Vihu
Originally posted by: merryyura
EX-ACTLY! And then phere vansh ko riddhima ko apne bahon mei uthake lene padte 🤣
Obhi romantic hota...🤪
Wo to ekdum sync me chalte hai hum sab🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Assumed mean...
Arithmetic Mean 🤔🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Wohi jinhe tere dimag ke kachre ka andaza h🤣
Iske liye bhi Dimaag kachra hona chahiye🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Handcuff scene was my favorite 🤣
Mera Bhi...
Originally posted by: merryyura
Arithmetic Mean 🤔🤣
🤣🤣🤣