It's good they stop saying anything to Nikki😅😂
Iski wkw par Sahi bajaygi😅
It's good they stop saying anything to Nikki😅😂
Iski wkw par Sahi bajaygi😅
Nikki actually Bhool gayi wo kaunsi team me hai
Velle Baccho ke liyeOriginally posted by: MunnaBadnamHua
itne velle professor bhi hote ha 🤣
Abey Bore hogaye Online classes se sab😡
Nikki ousted from the bedroom from Big boss🤣
Atleast kicked off from somewhere!
Abhinav new target....aly😂😅
WKW pe Rubinav and Nikki ki bajnewali hai...
She is doing everything intentionally.. BB also warned yellow team only after Arshi- aly pointed it out.. Hadd hai..Originally posted by: Jayjaya79
Nikki bedroom main kaise gayi?
Originally posted by: Nachiketj
Nikki Ko jhaap padegi abb...bedroom mein Kyun gayi dumboleena will.be spared now.
Eijaz ki proxy hai na..kuch bhi karegi chalega😆
Sallu chacha kuch nahi bolega
Rubina bhadkaoing the meanie Rakhi! If this is winner quality then chi hain winners ko
This horrid Rubinav, Rakhi and Nikki group actually make the rest look good