Originally posted by: merryyura
Congratulations🥳
Thank you anydi🤗
Mubarak ho shivi kalash girane ka mauka mila aaj 🤣
Thank you😆
Aaj kal Kalash girana mera kaam ho gaya hai🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Congrats everyone especially shivi😆🥳
Mera Kalash Sabko dikh raha🤣
Originally posted by: .shivi396
Mera Kalash Sabko dikh raha🤣
Shivuuuuu vuvuvu...
Chacha ji ka iske saath bhi connection hai kya?🤪🤣