Raghuvir bola na? 😳
Raghuvir bola na? 😳
Originally posted by: ShreyaThought47
ghanta!
Kabir to bolega maro maro dono mar jao fir RS property meri....😆
Mein maze se dekhugi...🤣
Haye randhir Singh Shekhawat bhi aayega Shaadi mein
Originally posted by: arryline
Abhi bhi wahi hai na
Credit mei unka naam mentioned hai.
🤣🤣Originally posted by: ShreyaThought47
ghanta!
Kabir to bolega maro maro dono mar jao fir RS property meri....😆
The way they were hugging each other with an agenda of their own 😆
Dekh ke ajeeb si vibes aa rahi thi😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haye randhir Singh Shekhawat bhi aayega Shaadi mein
Deep rai chand Bhi...🤪
Originally posted by: merryyura
Show ke dialogue writer
Ohk, Thanks😊
Bechara angre biwi se maar khata hai
And boss and biwi ki lrahi main vi marr kha rya
Kaise aa kr vansh ne uski collar pkri 🤣
Car sequence reminded me of Biwi No 1's climax🤣