Eijaz giving reason that if Rakhi had 4 packets, she should have shared. Since she didn't, stealing from her was not wrong..
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Eijaz giving reason that if Rakhi had 4 packets, she should have shared. Since she didn't, stealing from her was not wrong..
Nalli nalli bw rakhi and Nikki 🤣
Nikki kyon chila rahi hain?
Rubina chidd gayi, kyun chilla rahe ho,hass rahe ho? Abhi rowuge! Such a buzzkill!
PPE Kit waalon better take Arshi Rakhi too..!!!🤢
Arey aise kaise.. Jas wapas aa rahi hai 😂😂Originally posted by: MunnaBadnamHua
ma bhi ab ghayab hujaoga aijaz bhai nh to maza nh ayega idher bhi
Originally posted by: Priya258
Kone kone se khane ki safai🤣
Eijaz list bana raha.. Sausage banae..hume nahi diya🤣
Rubina Abhinav ne apne hisse ka chhupa ke rakha hoga Isliye they're happy that ration is gone 😂😂
Bhukkad abhinav - basmati rice khayenge aaj
Eijaz & Khana.... One true pair😆
Ab vikas bhookad ka kya hoga 😆