Miyaan biwi khaana bhi munh sada ke banate hain
Sadele kappal
Miyaan biwi khaana bhi munh sada ke banate hain
Sadele kappal
Dimaag laga parathe bana! 🤣
Arshi brings Kavita in the talk with Eijaz... Calls him nashukra
👍🏼👍🏼
Abhinav Rahul ko paratha khaane se mana kardiya.. Dono couple same hai.. Low lives commenting on food
Arshi poking eijaz 😆
Rahul on fire...kya one liner maar raha hai🥳
Abhinav to rahul (Rahul is cooking) - thodi tameez daal le
RV- tu thoda dimag daal le 😂
Aly-Rahul defending Eijaz.
Arshi ko bol rahe hai ki tune poke karna start kiya.
Arshi to Eizaz - tum Rishtey nahi Bana paatey
Scientist ki bolti bandh kar deta hai baar baar 😂Originally posted by: Chingaari
Rahul on fire...kya one liner maar raha hai🥳