Originally posted by: SnehaSneha
Mera bus chale to m use tod du or bhasm kr du.. 😡
Mujhe toh sirf forum mein update padkar hi itna gussa aa raha hai😡
Agar episode dekhti toh pata nahi kitne din mood kharab hota🥱
Originally posted by: SnehaSneha
Mera bus chale to m use tod du or bhasm kr du.. 😡
Mujhe toh sirf forum mein update padkar hi itna gussa aa raha hai😡
Agar episode dekhti toh pata nahi kitne din mood kharab hota🥱
Mujhe toh sirf forum mein update padkar hi itna gussa aa raha hai😡
Agar episode dekhti toh pata nahi kitne din mood kharab hota🥱
Same I avoid watching 🤢