Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Aaahhh! Samajh gayi 👍🏼
Yep yep. 🤣
Banega zarur..
Precap mei bola nahi tumhari har ansu ko muskurahat mei badal dunga. Ab smile dekhni hai toh biwi ki baat maano 🤣
Usey realize hone de uski riddhima kitni acchi he fir dekh tu 🤣Hume diabetes na ho jaye 🤣
Originally posted by: pyaar2012
Subah se vihu ko miss kar rahi hoon.My mom was like 😡😡Matar chil k de mere ko I am missing Vihan.
Aww
🤗
It's ok
Go and watch old episodes
Kya timing thi 😲
Haina😲
🤣🤣
Vansh wahan jao
Vansh slowly goes there
Vansh ab idhar aao
Vansh comes back
Vansh sit
Vansh stand
Itna bhi nahi yaar🤣🤣
Atleast believe karega bacchi ki baato ka 🤪
Sharing this post here for more visibility...
Originally posted by: MafiaQueen17
Usey realize hone de uski riddhima kitni acchi he fir dekh tu 🤣Hume diabetes na ho jaye 🤣
🤣🤣
What will I do by living many years when you won't be by my side Riddhima
I got diabetes that day itself
This show's genre must be romantic drama not romantic thriller
Originally posted by: pyaar2012
Subah se vihu ko miss kar rahi hoon.My mom was like 😡😡Matar chil k de mere ko I am missing Vihan.
Vihaan ki yaad me matar chilo🤣