IMMj CCC #93 Vani Is Not A Sati Savitri but Pativrata 💁- Page 61

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

27.2k

Users

22

Likes

1.3k

Frequent Posters

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Mota ko sab pata hai trp kaise lana hai

2 trp me se direct trp 2.7

RishiGirl thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Study wali padhai likhai mujhse bhi naa hoti🤪


Wo novel/SS/FF wo sab me puri raat jagke padh sakti hun

I really can’t yaaar


I really had to make time and somehow put in an effort to read some of those here!!! Max about 10 I’ve read here but now my quota is over 😂😂😂


mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Mota ko sab pata hai trp kaise lana hai

2 trp me se direct trp 2.7

Koun? 🤔


Sun, maine tera post quote kar ke EDT no 72, page 2 mei reply diya hai. Padh lena.

Edited by merryyura - 5 years ago
ShiViGot7NCTzen thumbnail
10th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: RishiGirl

I really can’t yaaar


I really had to make time and somehow put in an effort to read some of those here!!! Max about 10 I’ve read here but now my quota is over 😂😂😂


Wow I just feel like I wrote essay in one of the MF post🤪

Wow aisa lag raha hai 10 bhi bohot jyada ho gaye tere liye😆

1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Koun? 🤔


Sun, maine tera post quote kar ke EDT no 72, page 2 mei reply diya hai. Padh lena.

Mota uncle rajan shahi

Kabse us show ki trp hi achchi nahi aa rahi thi usse zyada trp to YHC la raha tha wo bhi 10:30 ko

To is mota ne naira na death track laya

Aur trp dekh last week 2 aaya tha aur is week 2.7 trp🤣

RishiGirl thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: .shivi396

Wow I just feel like I wrote essay in one of the MF post🤪

Wow aisa lag raha hai 10 bhi bohot jyada ho gaye tere liye😆

Hahhahaa


Haaa yaar sach mein bohoth zyada hogayi mere liye


mayu.x thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Manisha_IF

Mota uncle rajan shahi

Kabse us show ki trp hi achchi nahi aa rahi thi usse zyada trp to YHC la raha tha wo bhi 10:30 ko

To is mota ne naira na death track laya

Aur trp dekh last week 2 aaya tha aur is week 2.7 trp🤣

Waah 🤣

Naira kaise and kyu mari yeh jaanne ke liye audience ne 0.7 trp badha di.

RishiGirl thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Achiever Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Waah 🤣

Naira kaise and kyu mari yeh jaanne ke liye audience ne 0.7 trp badha di.

What the .......



I hate that drama a lot and the leads



Tryin to be too extra specially the FL


1184752 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: RishiGirl

What the .......



I hate that drama a lot and the leads



Tryin to be too extra specially the FL


Abeeee kyu shivi ne kya bigada tera🤣

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".