Sahi kaha Vansh iss aag mein sab jal jayega, tum bhi. 😡
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Sahi kaha Vansh iss aag mein sab jal jayega, tum bhi. 😡
Originally posted by: AppleOfEye
Someone Please Make Him Taste His Own Medicine👍🏼
I can't tolerate this nonsense torture🤢
And His smirk🤬
Bohot zyada mental aur emotional torture ho gaya😡
Originally posted by: PassionStar
Riddhima ki cheezen jala di
Riddhima keh rahi hai yaadein nahi jala paoge mere dil aur dimag se
iss ghar ke har kone me meri yaad hai....to kya ghar ko jala doge??
Thank you Akanksha...lets see till when it continues.
But they completely ruined VRS and not stopping still.
Originally posted by: Tejaswini240896
she also confirmed that Riddhima will not join hands with kabir...
Who is this she?🤔
Originally posted by: arryline
Is Ishani Vansh’s new sidekick ?😡
Also what is with the smirk ?Its like ,yes fight for me like he’s some Kohinoor 🤡
I dont give a damn if she's pregnant or not, hatao iss Ishani ko koi😡
Originally posted by: merryyura
Asfia ab toh meko atleast ek mahine ka redemption track chahiye iska warna he's cancelled forever 🤬
Haan Eesha
Vansh can't be forgiven so easily!🤢
He has to repent more & more🤬
riddhimaaaaa😡😡😡🤦🤦🤦
Originally posted by: Navdeep_08
Haan
Ek din baad aa rya
So most probab makar sankranti friday aayeki
Promo wala 13 14 ka date diya hai. Aaj episode end se start hoga and 14 ke end tak ya toh riddhima mansion se bahar jayegi ya phir woh vansh ka riddhima chillane wala scene aayega. Toh main masala kal ya phir Friday ko aayega.
Haan yr
Bahut o gya iska
Ab hd se jayada irritate kr ryi hai
Who is this she?🤔
She said that her cousin qorks in makeup team of immj2