Loser loser pants on fire🤬
Bas kar cahku
Chaku tera baby ke upar throw karo
Aaj kal Soni bf ke saath jyada kicho ki kar raha hai🤣
Loser loser pants on fire🤬
🤣
Kya hal chal hai yaha ki logo ki!🤓
Nabila dear..🤗
I had to re write it🤣
Jhuti arti maat kariye🤣 mai yaha ati kaha jo meri entezer hogi!😏😂
Originally posted by: SoniRSippu21
Aap kab latkoge cc title mein😛
Soni🤗
Aap mukhe kyu latkana chahti hai😆
Mai to bholi bhali masum si dari hue bachi hu🙈