Originally posted by: .shivi396
Ye kidhar band kiya isko🤪
Don't tell me it's dream
Also aise girke behosh kon hota hai yaar
Coffin m band kiya🤣
Originally posted by: .shivi396
Ye kidhar band kiya isko🤪
Don't tell me it's dream
Also aise girke behosh kon hota hai yaar
Coffin m band kiya🤣
Originally posted by: RishiGirl
Ab kya karu be
Kisi ko to baadnam karna hi hogai na?
Hum logo ne ab Daadi ko bhi famous kar diya 😂😂
🤣🤣baba re🤣
Daadi hi mili thi??🤪
Originally posted by: dusk2dawn
Yeh daadi badnaam kyun huyi?? Pehle thappad ab nimbu mirchi 🤪
Ye badnaami CC wadiyo k kaand h yaar😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Adhe se jyada forum wasiyo ko heart attack aa jayega re🤣
Main already mentally prepared hun iss twist ke liye 🤣
Tum toh jaanti ho me perfect nahi
Maine tumhare liye wo bhi kiya😵
Originally posted by: RishiGirl
Boss gusse mein x2 iron man hojata hai 😂
This is the ultimate truth🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Main already mentally prepared hun iss twist ke liye 🤣
Sach kahu to main bhi🤣
Iss ghar se tum mujhe nahi nikal sakte,yaha mera bhi haq hai🤪🤪
Be kya Nasha kiya hai isne😆
Kyu ki ghar ki saaman ke zimme dari Daadi ne liya toh usi ne hi maangayi hogi na nimbu aur mirchi ko 😂😂
Yeh dono toh Daadi ke paise ke saath aisa khela
Originally posted by: .shivi396
Iss ghar se tum mujhe nahi nikal sakte,yaha mera bhi haq hai🤪🤪
Be kya Nasha kiya hai isne😆
Sasta wala 🤣