Originally posted by: Amaraddict
Main yahan mare jaa rahi hoon to know how Purvi will stay back.. aur yeh voot vale itna tadpa rahe hain 🥺
Aj ka episode acha hoga or ye log de nai rahe Hume
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Amaraddict
Main yahan mare jaa rahi hoon to know how Purvi will stay back.. aur yeh voot vale itna tadpa rahe hain 🥺
Aj ka episode acha hoga or ye log de nai rahe Hume
TFS Asma🤗...ll see wht this track ll bring
🤗 I really hope they have PurVirlicious epis in store for us
Originally posted by: Amaraddict
Episodes toh honestly Molkki ke shuru se hi bohot scche hai. There has not been a day I thought kal ka accha nahi hoga. Precap hamesha hi mujhe hooked rakhta hai. Molkki is the only show that leaves me curious everytime with their precaps and promos as if it's a thriller, though it is not actually 😆
Episode to ache hote aur inke promos itne over the top hote hai lekin episodes sare hasi mazak me nikal jata hai
Originally posted by: Amaraddict
Episodes toh honestly Molkki ke shuru se hi bohot scche hai. There has not been a day I thought kal ka accha nahi hoga. Precap hamesha hi mujhe hooked rakhta hai. Molkki is the only show that leaves me curious everytime with their precaps and promos as if it's a thriller, though it is not actually 😆
Jo precap mein dikhate hai wahi episodes mein show karte hai ...yeh Accha hai ki they don't extend the track..
Simple and crisp 👍🏼
Kya karu mai mar jao
Ek banaya tha pehle voot ki harkato ke upar
Can someone tell me why is he pouting 😆😆
Mukhiya 🤣
Originally posted by: kritikabose
Mukhiya 🤣
Itna cute mukhiya kaha milta hai Hume bhi batao koi