Originally posted by: Amaraddict
Main yahan mare jaa rahi hoon to know how Purvi will stay back.. aur yeh voot vale itna tadpa rahe hain 🥺
Aj ka episode acha hoga or ye log de nai rahe Hume
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Amaraddict
Main yahan mare jaa rahi hoon to know how Purvi will stay back.. aur yeh voot vale itna tadpa rahe hain 🥺
Aj ka episode acha hoga or ye log de nai rahe Hume
TFS Asma🤗...ll see wht this track ll bring
🤗 I really hope they have PurVirlicious epis in store for us
Originally posted by: Amaraddict
Episodes toh honestly Molkki ke shuru se hi bohot scche hai. There has not been a day I thought kal ka accha nahi hoga. Precap hamesha hi mujhe hooked rakhta hai. Molkki is the only show that leaves me curious everytime with their precaps and promos as if it's a thriller, though it is not actually 😆
Episode to ache hote aur inke promos itne over the top hote hai lekin episodes sare hasi mazak me nikal jata hai
Originally posted by: Amaraddict
Episodes toh honestly Molkki ke shuru se hi bohot scche hai. There has not been a day I thought kal ka accha nahi hoga. Precap hamesha hi mujhe hooked rakhta hai. Molkki is the only show that leaves me curious everytime with their precaps and promos as if it's a thriller, though it is not actually 😆
Jo precap mein dikhate hai wahi episodes mein show karte hai ...yeh Accha hai ki they don't extend the track..
Simple and crisp 👍🏼
Kya karu mai mar jao
Ek banaya tha pehle voot ki harkato ke upar
Can someone tell me why is he pouting 😆😆
Mukhiya 🤣
Originally posted by: kritikabose
Mukhiya 🤣
Itna cute mukhiya kaha milta hai Hume bhi batao koi