Yeah trueOriginally posted by: blackhole
especially when she is going to be a doc😆
But humari madam is very intelligent😎
Originally posted by: Manisha_IF
Yaha pe Kohinoor word dekhke mujhe kuch yaad aa gaya
Heere to bahot mil jate hai virat
Par kohinoor kisi kisi ki kismat me hota hai
Tum bahot lacky ho ki sai tumhari zindagi me hain
Kohinoor ke chamak ko dekhke toh angrez usse London le gaye
Is kohinoor ko koi kahi nahi le jayega jab tak virat uske saath hai
Originally posted by: Manisha_IF
Is kohinoor ko koi kahi nahi le jayega jab tak virat uske saath hai
Jagtap will be such a tadka if he comes to Nagpur to find Sai and Virat uski band bajaye
Originally posted by: nautankitadka
GC Sai be like:
https://www.instagram.com/p/CJoBb2YBHDF/
First dialogue is so apt 🤣
I want Sai to say that to him again🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CJnsBWFDwow/
Script Reading..new scenes shot..Bubba boy in same clothes, Sai looks nice.
Originally posted by: nautankitadka
https://www.instagram.com/p/CJnsBWFDwow/
Script Reading..new scenes shot..Bubba boy in same clothes, Sai looks nice.
Kuch to gadbad hain😲
Why is Virat in the same clothes while Sai has changed😲
Baki I havent noticed their clothesOriginally posted by: nautankitadka
https://www.instagram.com/p/CJnsBWFDwow/
Script Reading..new scenes shot..Bubba boy in same clothes, Sai looks nice.
But I think even Shivani is in the same clothes
Originally posted by: ..Peppermint..
I want Sai to say that to him again🤣🤣
IKR! Holiday lena buri baat hai Virat Sir, aap Aaba jaise apne duty ke liye serious ho hi nai 😛