Apparently in the Tamil version, Sai makes Pakhi grind chilli later.
🤣🤣🤣
Apparently in the Tamil version, Sai makes Pakhi grind chilli later.
🤣🤣🤣
🤣Originally posted by: ..Peppermint..
Apparently in the Tamil version, Sai makes Pakhi grind chilli later.
🤣🤣🤣
Yaha bhi aesa hi hona chahiye
Originally posted by: ..Peppermint..
Apparently in the Tamil version, Sai makes Pakhi grind chilli later.
🤣🤣🤣
In the BG Sai singing:
Mohabbat hai mirchi, mohabbat hai mirchi Mohabbat hai mirchi sanam Uljhi uljhi, tirchhi tirchhi Mohabbat ki galiyaan sanam
😛🤣
Bhavani can't bear the torture to her pyari PatharLekha, wo ek do ansoo bhi baha leti hain🤣
How about Tujhe Mirchi lagi toh main kya karun?😆Originally posted by: nautankitadka
In the BG Sai singing:
Mohabbat hai mirchi, mohabbat hai mirchi Mohabbat hai mirchi sanam Uljhi uljhi, tirchhi tirchhi Mohabbat ki galiyaan sanam😛🤣
Originally posted by: nautankitadka
In the BG Sai singing:
Mohabbat hai mirchi, mohabbat hai mirchi Mohabbat hai mirchi sanam Uljhi uljhi, tirchhi tirchhi Mohabbat ki galiyaan sanam😛🤣
🤣🤣
Virat need to be there in silent mode and mann hi mann should sing:
Mein to raaste se ja raha tha,
Mein to baiko ghuma rahe tha,
Tujhey mirchi lagi to,
Mein kya karoon🤣🤣
Originally posted by: ..Peppermint..
Bhavani can't bear the torture to her pyari PatharLekha, wo ek do ansoo bhi baha leti hain🤣
Are mujhe samaj hi nahi aata wo kaku sach me pyaari bahu ko itna pyaar karti hai ya phir unka koi motive hai iske piche
Baiko toh jaane wali thi toh konse angle se impress😆Originally posted by: nautankitadka
Probs busy grooming himself to impress baiko when he surprises her with chocolate
Or he was personally making the chocolate himself (in his imagination) 😆
I also wondered whether he was deaf that he could not hear the commotion when Kaku was so loud and Sai was also close to screaming when she was answering back.
Sachme...did he become temporarily deaf when such a commotion was happening?
Abhi yaha itne sare song dekhke Mujhe tannu ka wo song yaad aaya jab usne pani puri bhelpuri time banaya tha
Pakhi ko mirchi lagi to me kya karoo🤣
Usme the way Bhavani gets agitated it looks like dard ho raha hai usseOriginally posted by: ..Peppermint..
Apparently in the Tamil version, Sai makes Pakhi grind chilli later.
🤣🤣🤣
Sai doing this and Virat also agreeing
I wish this happens even here