u r doing it purposefully nah , mujhe upper bejneh ki irada haina
Originally posted by: linakusharberry
u r doing it purposefully nah , mujhe upper bejneh ki irada haina
Wat a way to go hayee😍😍😍
kaalu seh zyada kaali laga mujhe
but jaa bhi nahi sakta ☺️Originally posted by: bluemoon255
Wat a way to go hayee😍😍😍
Originally posted by: linakusharberry
but jaa bhi nahi sakta ☺️
Woh nahi tu🤣
Originally posted by: linakusharberry
kaalu seh zyada kaali laga mujhe
Sher ki lugayi rabbit thodi hogi 🤣