Riddhima asked Ahana, tum vansh ko pehle se janti thi toh tumne directly usse call kyu nahi kiya? Mujhe kyu call kiya??
Light dim ho gayi and Angre interrupted. Pehle celebrate karte hain, baatein baad mei.
Vansh took riddhima away with him.
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Riddhima asked Ahana, tum vansh ko pehle se janti thi toh tumne directly usse call kyu nahi kiya? Mujhe kyu call kiya??
Light dim ho gayi and Angre interrupted. Pehle celebrate karte hain, baatein baad mei.
Vansh took riddhima away with him.
Originally posted by: merryyura
Riddhima asked Ahana to show her face.
Ahana took out her mask.
Ahana - mai kab se tum tak pahunchne ki koshish kar rahi hun. Mujhe kuch zaruri baat batani hai aur yeh baat vansh se related hai. Uski zindagi ka bahut bada raaz hai. Ek aisa secret jo tumhari zindagi mei toofan le aayega. Sab badal jayega riddhima.
Ishani recognised her dress. Iss ladki ne meri dress churayi hai 🤣
Ishani is so vain, but I like she see her dress and want to go attack 🤣
I hate people wearing my stuff if I didn't give it to you 🤣
Did ahaana save Vansh from cliff?
yaar kabir ahana kesaath naach raha hein
First hand kiss of Riansh
I think I know where this is headed.
Ahana did Vansh's seva. And she has fallen in love with him. And now she wants him. 🤔
🤣🤣
uh, oh.
ye property se related hai yaar, vansh se nahi🤣
Originally posted by: PassionStar
First hand kiss of Riansh
Ahhhhhhhhhh
Nahi seva ki isliye
Me bata rahi triangle on the way he
Why property se related??
bichaara aryan🤣
seeing his mom dad dance