Originally posted by: Sunshine_nino
Kabir be like, Mein kya karun? Mar jaun? 🤣
*me sobbing silently in the corner*
Kya pata uske liye bhi koi aaye
maybe Mansi uske liye hi aayi ho🤣
Originally posted by: Sunshine_nino
Kabir be like, Mein kya karun? Mar jaun? 🤣
*me sobbing silently in the corner*
Kya pata uske liye bhi koi aaye
maybe Mansi uske liye hi aayi ho🤣
Originally posted by: dusk2dawn
humka talvaar chalana sikha do Vansh babu...
n flying bomb wali heels on her way from boss ki biwi...🤣
Boss ki biwi ban ne ki ye do requirements hai kya? 😆
Originally posted by: HeytzMaaneet
phir Vansh pe try marte marte kisi ek devar ki wife ban jaayegi😆
or she is Ridz accomplice to start her game😎
they will pretend as enemies but will be a team🤔
I was thinking the sameeeeee😎😊
Originally posted by: HeytzMaaneet
Caring Kameena jo hain😳
EX-ACTLY
yes Riddhu kabhi toh khush ho life mein..😆
Originally posted by: HeytzMaaneet
No jutta chappal for me😆
but there is a strong buzz that she maybe the third angle in RIANSH
Love triangle brings TRP aisa itv people believe
@bold aisi believe kyun hai logon ki!? Kisne brainwash kiya unka?
Originally posted by: dipali13
Boss ki biwi ban ne ki ye do requirements hai kya? 😆
nahi re... she will ask V to teach her talvaar baazi...
but wife is so jelly that she will throw her bomb wali heels at her...🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Riddhu ka zid n junoon dekhna tha naah... abhi dikhega..😆
aur pitega bhi
Boss ki dhulai long overdue hogayi hain🤣
I've created more options for her to choose from 😆😆
I saw 😆 Chacha ka option Achaa hai chachi will eat her alive
Originally posted by: dusk2dawn
bechara jeete jee marr jaayega,,.,
K ke kite apt song --
Jeeta tha jiske liye
jiske liye marta tha..
woh teri property thi
jise main pyaar karta tha...🤣
Vansh - property toh milne se rahi.. yeh lo tumhari bhabhi ne tumhari hone wali biwi choose ki hai. Ja Half Bro... Jeele apni zindagi 🤣