Originally posted by: NewAccount
Ap has no competition in acting. She is that level bad but that doesn't make this girl any good.
🤣🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: NewAccount
Ap has no competition in acting. She is that level bad but that doesn't make this girl any good.
🤣🤣
Originally posted by: ShreyaThought47
jaruri nhi h last season me sonarika bhadoriya ko laye the uske character ko bahut hype v kiya tha fir muskil se 2-3 hafte rahi hogi fir tapka diya🤣
Achaa kyun tapkaya itna jaldi ??I don’t know abt season 1
KaAP ka bharosa nahi woh toh sabji kaatte hai waise logon ko tapka dete hai
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey yaar boss k kitne x,y aayege 🤪
Boss ki na ho ex bas or kuch bhi ho chalega iski voice badi annoying he mere liye baby wala Jaap na laye bas 🤢
Vansh has been diagnosed with being bipolar......yet cannot understand his emotionally wreck wife
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey yaar boss k kitne x,y aayege 🤪
Boss ki na ho ex bas or kuch bhi ho chalega iski voice badi annoying he mere liye baby wala Jaap na laye bas 🤢
Are mjhe dd yaad aa gya yaar🤪
Chii🤢
Ab mujhe iski entry se phle hi chid hone lgi h🤦
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar hum kitna excited the ki jealous bacchi dekhne ko milegi, but jealous boss dikhe🤣
Ab main aisi koi ummeed nhi rkhungi🤪
Muje koi jealous nahi cahiye honestly kyu k itv usko bakwas tariqe se dikhata he 🤪
Or third person bhot annoying hota he 😳
Haan wohi h, character nhi pata
Originally posted by: PassionStar
Sahi mei..
Vo hamesha ragini ka name leke baat start krti thi..
Ye bhi bol sakti thi na ki mujhe tumhari help chahiye
Usey bhi kuch nahi hota boss was weird then 😆Alag mood swings hote unke she did reach out to him several times but banda pagal hojata tha Ragz ka naam sunke
He already did 🤣
Sof 🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan wohi h, character nhi pata
Aryan ya k ki gf toh nehi...🤔🤔🤔