Originally posted by: MafiaQueen17
Kya dhamki di kabir ko
Bada mazaa aaya
Originally posted by: MafiaQueen17
Kya dhamki di kabir ko
Bada mazaa aaya
ye vihaan ne bola..?Originally posted by: merryyura
Vihaan chose black and gold as color theme
Party toh yaadgaar honi chahiye. But koi aisi baat, koi aisi gadbad na ho ki birthday girl ka dil tut jaye..
🤣
Vi makes a deal with R if he succeeds to prevent K to show ViVa photo during party...then R ll hv to spend a khoobsurat shaym with him...so the white outfit dance ll be Vi deal crack
Originally posted by: MafiaQueen17
Boss ko beautiful evening cahiye again 🤣
Muje shootout yaad aa gaya 🤪
🤣🤣
Tu akeli nahi hai..😆Originally posted by: MafiaQueen17
Boss ko beautiful evening cahiye again 🤣
Muje shootout yaad aa gaya 🤪
Sach me muje tu he yaad aayi 🤣
Kyu k news tu he layi thi 🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Vihaan asked for beautiful evening if he stopped kabir
Irada kya hai😆
yep. Vihaan ne Kabir ko warning di hai..Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ye vihaan ne bola..?