Originally posted by: veil_of_roses
Waise Riddhu ka dimag ghas khane gaya hai kya.. I mean Vansh usse letter & spy game set ki thi mar ne se pehle like 21 -30 days ago or more.. kya re.. 🤪
Bacchi ko best gift mila h vo kyu sochegi uske baare m🤪
Originally posted by: veil_of_roses
Waise Riddhu ka dimag ghas khane gaya hai kya.. I mean Vansh usse letter & spy game set ki thi mar ne se pehle like 21 -30 days ago or more.. kya re.. 🤪
Bacchi ko best gift mila h vo kyu sochegi uske baare m🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Wo tumhare sapne m kyu aye🤔
Wo kisi k bhi sapne me aa jate he esa lagta he 🤪boss ki aadate acchi nahi flirting dekh k lagta he 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Wo kisi k bhi sapne me aa jate he esa lagta he 🤪boss ki aadate acchi nahi flirting dekh k lagta he 🤣
Boss n kb flirt kiya
Logic logic kaha hai Riddhima????
I mean such a lame Bday gift.. i mean agar us tijori mein sexy nightgown ya dress or mask hota to mein samaj sakti.. but yeh kya..,
Originally posted by: EmeraldPrincess
Boss n kb flirt kiya
IV 🤣sorry rrahul 🤪
Kal wala cancel hi gaya wese 🤪
Originally posted by: veil_of_roses
Logic logic kaha hai Riddhima????
I mean such a lame Bday gift.. i mean agar us tijori mein sexy nightgown ya dress or mask hota to mein samaj sakti.. but yeh kya..,
Boss ne bhi maan liya he biwi bacchi he unki🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Wo tumhare sapne m kyu aye🤔
arey he needs some products from here for fast growing his beard 😂😂😂
Originally posted by: MafiaQueen17
Boss ne bhi maan liya he biwi bacchi he unki🤣
If somebody sends me to treasure hunt they better have treasure for me..

Good night