Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: rachufan
😂😂Then deal done look he has two r in his name 😂 Rishi ka Rahul rrahul sir😆
Waaaahhh wahhhhh
I have R in all my names 😉
Yes...he has grown a lot.
Bas anchors ke saath flirt karna bandh karde...
🤣
Kal ka interview wali anchor bhi beautiful hai
Originally posted by: Manisha_IF
Mere se jyada koi miss nahi kar raha vansh ko
Sab usko bhul chuke hai usko...koi aur sabke dil me bas gaya hai
Aap mujhe tum kehke bulaiye...
Aur khud Aap hi likha hai 🙄🙄🤭🤭
I miss him like anything,I miss his beard,his attitude,his aura,his baritone voice
I miss him
Vihaan is cute,but vansh ki jageh koi nhi le sakta
Isliye I don't feel like watching it now
Cliff scene k baad dekha hi nhi,sirf jab vihaan me shadi roki bas,tabse phir nhi.
Vansh wali feel nhi aate ab 😣😣😭
let him enjoy his fame😛 tum bhi iske co-stars ko ghar bulakar flirt karo😆😉
VV is quite engaged. .not possible 😆
Zayn is very much devar type ki ...ab devar ko Kese flirt kare gi gharwali 🤣infact engage also 😆
There is rumor Manasvi's also has gharwali in here 🤣 ab behen ki gharwale ke saat tohri na flirt ker saktai amrita🤣
Better jab gharwale ghar mai re hai whole time she does flirt & romance with him.☺️🤣
Originally posted by: arryline
🤣
Kal ka interview wali anchor bhi beautiful hai
Arya🤗
Mariya aur maine bhi yahi discuss kiya tha🤣
Don't know what's happening there🤪Originally posted by: MafiaQueen17
Usne already dekh liya he letter
Or keh bhi diya he special he kya he
Bdw how are you maariya?
VV is quite engaged. .not possible 😆
Zayn is very much devar type ki ...ab devar ko Kese flirt kare gi gharwali 🤣infact engage also 😆
There is rumor Manasvi's also has gharwali in here 🤣 ab behen ki gharwale ke saat tohri na flirt ker saktai amrita🤣
Better jab gharwale ghar mai re hai whole time she does flirt & romance with him.☺️🤣
Nabila🤗
Tumhare paas sabki kundali hai
Btw Amrita bahot lucky hai kitne saare log usse pati babu ko control krne k tips de re,,,,🤭🤭
uffff dekho zara, ab gharwale ko jealous karwane k liye kisko use kate ghar waali, how's he gonna get a taste if his own medicine😆VV is quite engaged. .not possible 😆
Zayn is very much devar type ki ...ab devar ko Kese flirt kare gi gharwali 🤣infact engage also 😆
There is rumor Manasvi's also has gharwali in here 🤣 ab behen ki gharwale ke saat tohri na flirt ker saktai amrita🤣
Better jab gharwale ghar mai re hai whole time she does flirt & romance with him.☺️🤣
Agar Rahul ka interview mein Lu
Toh pakka flat hoga 🤭😂😂😂😂😂