Originally posted by: .shivi396
2 logo ne dramatic banaya tujhe,me bhi line me hu tere nomination keπ
Th bhi π₯Ί
Tum sab milke muje phasa k rahoge π€ͺ
Originally posted by: .shivi396
2 logo ne dramatic banaya tujhe,me bhi line me hu tere nomination keπ
Th bhi π₯Ί
Tum sab milke muje phasa k rahoge π€ͺ
Originally posted by: Shooting-Star
Hello π
Mariaπ€
Neha π€
Chup be ye SR k liye he puri itv kiπ€£
Originally posted by: Gurikaur_ginni
M faded...πΆπΆ
Hello Ginniπ€
Originally posted by: Shooting-Star
Hello π
Mariaπ€
Mera mann he aaj kaand karne ka π₯Ί
Tu daant mat muje π₯Ί
meri cute member aa gaiOriginally posted by: Gurikaur_ginni
M faded...πΆπΆ