Originally posted by: MafiaQueen17
Exactly n kuch logo ki personality esi hoti he age zyada lagti he n kuch ki hoti he usse kam 🤷♀️
Exactly so I decided to believe him😆
Kyuki meri behen k friends 18 saal k h n kamine mujhse bhi bade lagte h
Originally posted by: MafiaQueen17
Exactly n kuch logo ki personality esi hoti he age zyada lagti he n kuch ki hoti he usse kam 🤷♀️
Exactly so I decided to believe him😆
Kyuki meri behen k friends 18 saal k h n kamine mujhse bhi bade lagte h
Itni jldi🤔
Vo bhi dono couples?
Early valentine's day to nhi h?🤪
Decoration bhi vaisi hi h🤣
Good Morning Mariya🤗
Revelation infront of Riddhu? Shyd Vihaan track aur extend karein, pta nahi🤔
Haan yr boss bohot saari bw movies dkh k wapas aye h
Atharangi psycho family 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Exactly so I decided to believe him😆
Kyuki meri behen k friends 18 saal k h n kamine mujhse bhi bade lagte h
🤣tu itni choti he toh kisi ki kya galti🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣tu itni choti he toh kisi ki kya galti🤣
Abe vo kameene shakal se bhi bade lgte h
Originally posted by: EmeraldPrincess
Itni jldi🤔
Vo bhi dono couples?
Early valentine's day to nhi h?🤪
Decoration bhi vaisi hi h🤣
Kuch bhi kaand ho sakta he🤪
Early valentine's jesa bhi kuch hota he 🤔
Dekh mene decoration nahi dekha he me thodi der pehle uthi hu 🤣or wapus dekhne ka mann nahi mera 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan yr boss bohot saari bw movies dkh k wapas aye h
Sacchi aur roz hamein uske promo dete hain😆
https://twitter.com/Twinkle28930259/status/1337632601272627201?s=20
I agree😆
Inhe sirf pyar chahiye😉
Vansh be like-
Pyar do mujhe pyar do, dil bekarar hai pyar do🤣🤣