Originally posted by: EmeraldPrincess
Biwi ko romance k liye n bakiyo ko revenge k liye🤣
ShonaDi ko KaVa chahiye🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: EmeraldPrincess
Biwi ko romance k liye n bakiyo ko revenge k liye🤣
ShonaDi ko KaVa chahiye🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
For a second I thought ye RoRe kya h🤣🤣
Same🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Me soch rahi thi
Pass rakhna is ok
Ye ku6 jyada hi paas nahi ho raha ab😆
Itna paas rakhoge to Revenge gaya khidki ke bahar🤣
Wahi to vo chahte h🤣
Revenge khidki ke bahar n miya biwi bed pe😉
Originally posted by: EmeraldPrincess
Wahi to vo chahte h🤣
Revenge khidki ke bahar n miya biwi bed pe😉
Ku6 hona to chahiye uske baad🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
For a second I thought ye RoRe kya h🤣🤣
RoRe just like ViVa😆
Originally posted by: dipali13
RoRe just like ViVa😆
Ek dish ke 2 names wala scene ho gaya ye to🤣
Originally posted by: .shivi396
Ku6 hona to chahiye uske baad🤪🤣
Biwi h ajkal control m🤣
Originally posted by: dipali13
RoRe just like ViVa😆
Right😆
Originally posted by: .shivi396
Ku6 hona to chahiye uske baad🤪🤣
Hota haina chalo so jate hai 🤣