Originally posted by: .shivi396
1st priority waise Romance hai🤣
Haan😎
Revenge keval tb yaad ata h inhe jb wifey ko inpe shaq hota h🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
1st priority waise Romance hai🤣
Haan😎
Revenge keval tb yaad ata h inhe jb wifey ko inpe shaq hota h🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Darr to boss bhi gye the🤣
Boss honge woh duniya ke liye.. shadi ke baad toh biwi hi boss hoti hai na 😎🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan😎
Revenge keval tb yaad ata h inhe jb wifey ko inpe shaq hota h🤣
Kal jab wo bole ki main Dushmaano ko paas rakhta hu,To I was like Revenge ke liye ki Romance ke liye🤪🤣
Originally posted by: .shivi396
Kal jab wo bole ki main Dushmaano ko paas rakhta hu,To I was like Revenge ke liye ki Romance ke liye🤪🤣
Ham ViVa pe confused hai aur boss RoRe pe😆
Originally posted by: .shivi396
Voot ko samjhana, AP se Expression ki ummeed rakhne jaisa hai🤪🤪
🤣
Originally posted by: merryyura
Boss honge woh duniya ke liye.. shadi ke baad toh biwi hi boss hoti hai na 😎🤣
Right😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kasam se🤣
I was like- revenge kahe ka? Vo ghoor de to banda use manane me lag jata h🤣
Ikr 🤣
Originally posted by: dipali13
Ham ViVa pe confused hai aur boss RoRe pe😆
Me soch rahi thi
Pass rakhna is ok
Ye ku6 jyada hi paas nahi ho raha ab😆
Itna paas rakhoge to Revenge gaya khidki ke bahar🤣
Originally posted by: .shivi396
Kal jab wo bole ki main Dushmaano ko paas rakhta hu,To I was like Revenge ke liye ki Romance ke liye🤪🤣
Biwi ko romance k liye n bakiyo ko revenge k liye🤣
Originally posted by: dipali13
Ham ViVa pe confused hai aur boss RoRe pe😆
For a second I thought ye RoRe kya h🤣🤣