Originally posted by: .shivi396
1st priority waise Romance hai🤣
Haan😎
Revenge keval tb yaad ata h inhe jb wifey ko inpe shaq hota h🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: .shivi396
1st priority waise Romance hai🤣
Haan😎
Revenge keval tb yaad ata h inhe jb wifey ko inpe shaq hota h🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Darr to boss bhi gye the🤣
Boss honge woh duniya ke liye.. shadi ke baad toh biwi hi boss hoti hai na 😎🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan😎
Revenge keval tb yaad ata h inhe jb wifey ko inpe shaq hota h🤣
Kal jab wo bole ki main Dushmaano ko paas rakhta hu,To I was like Revenge ke liye ki Romance ke liye🤪🤣
Originally posted by: .shivi396
Kal jab wo bole ki main Dushmaano ko paas rakhta hu,To I was like Revenge ke liye ki Romance ke liye🤪🤣
Ham ViVa pe confused hai aur boss RoRe pe😆
Originally posted by: .shivi396
Voot ko samjhana, AP se Expression ki ummeed rakhne jaisa hai🤪🤪
🤣
Originally posted by: merryyura
Boss honge woh duniya ke liye.. shadi ke baad toh biwi hi boss hoti hai na 😎🤣
Right😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Kasam se🤣
I was like- revenge kahe ka? Vo ghoor de to banda use manane me lag jata h🤣
Ikr 🤣
Originally posted by: dipali13
Ham ViVa pe confused hai aur boss RoRe pe😆
Me soch rahi thi
Pass rakhna is ok
Ye ku6 jyada hi paas nahi ho raha ab😆
Itna paas rakhoge to Revenge gaya khidki ke bahar🤣
Originally posted by: .shivi396
Kal jab wo bole ki main Dushmaano ko paas rakhta hu,To I was like Revenge ke liye ki Romance ke liye🤪🤣
Biwi ko romance k liye n bakiyo ko revenge k liye🤣
Originally posted by: dipali13
Ham ViVa pe confused hai aur boss RoRe pe😆
For a second I thought ye RoRe kya h🤣🤣