Originally posted by: Apsana14
Bahar ajaoo wahan se🤪🤣
Aaj kya phooka inlogone 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Apsana14
Bahar ajaoo wahan se🤪🤣
Aaj kya phooka inlogone 🤣
Originally posted by: spacebutterfly
ye dekho bholi bhali bn gyi chantomai😆
Naya naam mila mujhko 😎
I am doodh ki dhuli okay😎
🤣🤣
Issi time pe bartaan dho rahe the na?🤪
wo bhi kya din the na lalz🤪🤣
Tum aaj than k ayi ho kya meri baton ko pakdne🤪🤣🤣
Originally posted by: Apsana14
Himmat nehi hai 😭🥺
Okay 😆
Originally posted by: listmist
Main tang aa gayi hu uske mooh se sunkar ki bon aur baaki ladkiya uske liye same hai (jab ki isme raddi bhar sach nahi hai🤪)
Woh sirf muh pe bhol raha hei 🤣
Deka na... prashan bon ko punishment denekeliye toh saaf mana kardiya 🤪🤣
chaand apni beti ke liye chod do!!🤣🤣arre agar chaand ankhon k samne aajaye toh hum chand ko na dekhe?!! chand ko khubsurat na bole?!!
yeh kaha ki reet hain! kisne banayi aisi reet!?
Originally posted by: ..RiMi..
Mujhe bhi old days yaad karne hain tab meri friend sirf lalz thi 🤗
Aur mujhe lagta tha munnu koi bohot hi bhaao khaau type ki adiyal ladki hai 🤢 but abb pata chala ki vo sachme hai 🤗
.jpg)
why would anyone feel that
aur kis kis ko aisa lagta hain??
including the silent members?!
sabko abb episode ka padhi ho nehi hain🤣
all just want the hm girls to vanish 🤣
Machhli ka kaanta bann gaye hain sab ke sab 🤢
Aisa bolna nahi chahiye but ye log Vahi theek the🤢 Attitude dekho sabka? 👎🏼
bol nehi rahe, puch rahi hoon
rimi aur gurvi gana gaa rahe the uspe🤪