Originally posted by: SilentEyes7
Hn Ap Sneha kabir anydi...
Haha sahi hai 😎
Originally posted by: SilentEyes7
Hn Ap Sneha kabir anydi...
Haha sahi hai 😎
Originally posted by: merryyura
Chalo goodbye.. net phir se nakhre dikha raha hai..
Kal agar sab thik raha toh wapas aaungi 🤗
Bye eesha 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Hn pata hai...
But mein vul geyi...
Charge karna padega...
15 min Kar lungi...
Achcha okkk
Jaldi aaja
Originally posted by: merryyura
Chalo goodbye.. net phir se nakhre dikha raha hai..
Kal agar sab thik raha toh wapas aaungi 🤗
Bye eesha...
Gd n8...
Haaa yaaarrr
Kyuuuuuu - these makers 😑😑😑
Originally posted by: SoniRSippu21
Haha sahi hai 😎
Perfect match...🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan yaar vihaan was only seen for 1 min 😭
These makers have lost their damn brain
Originally posted by: merryyura
Yeh swimming pool mei hi khel rahe hain 🤣
Kabir kahin nahi jane wala abhi.. usse boss apne ankhon ke samne hi rakhenge
I wanna see kabir being tortured and his life being in hell that’s it