Originally posted by: nimarious
meri presentation h abhi....wish me luck 😆
P.S. Anna take care till i m back 🤗😆
All the best 👍🏼
Haye tera saccha muccha pyaar 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣tuje bahana cahiye tha fir suru hone ka or ye tere liye doobte ko tinke ka sahara type ho gaya 🤣muje blame mat kar 🤣
😒😒
😛😛😛
Originally posted by: nimarious
oh first come first serve basis😆
🤣🤣🤣
Originally posted by: blackhole
really! That's good yaar😊
Mujhe injection se dar lagta hai...
Ish liye mein nehi Leti...
Originally posted by: the-havelgirl03
Bullet train ke speed mein hua hai aisa pehle isiliya socha hogaya khatam 😆
koi tha nahi yaha pe I think
Originally posted by: EmeraldPrincess
tu to baat kar hi mat, aur vaise bhi main 5 ko ane nahi wali yaha, xam hai🤪
Hmmm pata hai...
Uss din se pehle teri 6k post ho jayega...