Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5
Posted: 3 years ago

Aww.. Such lovely teaser.. 

Plz plz update soon and thanks for pm di 

cutieruhi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5

PART 29

Ishra came out of the airport and saw the car was there with driver.they settled into the car and soon they were going towards their hotel.ishita was looking outside enjoying the view while raman was hugging her from behind.

Seeing her lost in the views around he said-sirf nazarein hi dekhogi ki pati ko bhi dekhogi??

Ishita turn to him and he said-tumhara ek bechara pati bhi aaya hai saath mein,thoda uski taraf bhi dekh lo.

Ishita smiled and said-aap par toh meri nazarein hamesha rehti hai.

Raman-really??

Ishita nodded in yes.

Raman smiled and said pulling her to him -i love u so much.

Ishita smiled and said-love u too Raman.

Raman-khush ho??

Ishita-bahut,thank u for taking me here.its so fascinating here.

Raman-glad u like it.

Ishita-hum yahan kab tak rukenge??

Raman-jab tak meri jaan rukna chahe.

Ishita-aur paise,yeh toh bahut mehenga shaher hai.

Raman-dont worry jaan.ur husband has the money.itne saal se sirf kama hi raha tha,kharch karne wali toh ab aayi hai.

Ishita-what do u mean,main aapke sab paise kharch kar deti hoon??

Raman smiled and said-hmm.yahim baat hai.

Ishita-aap kitne bure ho,pehle ghumane le aate ho,phir taana maarte ho .mujhe naa ,aapke saath ghoomna hi nahi.she said making a cute face.

Raman-really,toh kiske saath ghoomgi??

Ishita-main naa akele ghoomungi,yaa phir iss driver ke saath ghoomungi.hello driver sahab ,mujhe ghoomayenge naa.mere pati bahut gande hai.she said with a cute pout making Raman smile.

Raman-hey pagal,kya kar rahin ho??

Ishita-u r making fun of me.

Raman-no baby,I was just kidding.tu toh meri jaan hai,tere liye sab kurbaan hai.u know naa ,I love u alot. I was just kidding ,bachcha.

Like this they were talking when they reached the hotel.

Ishra walked in and ishita look around.

Ishita-wow,its so beautiful here.kitna khoobsurat hai naa sab kuch.

Raman-mujhe toh apni biwi se jyada khoobsurat kuch nahi lagta.

Ishita blushed hearing him and said-kuch bhi ,Raman.yahan sab kuch itna khoobsurat hai ,par aapko sirf aapki biwi hi nazar aati hai.

Raman-bhai apna toh yahin hai,I just wanna see my beloved wife always,kyunki jab woh muskurati hai ,toh share taarein bhi sharma kar chup jaate hai.

Ishita-ab aap kuch jyada hi taareef kar rahen hai meri,itni bhi sundar nahi hoon main.

Raman-oh toh tumhe aisa lagta hai.ok,toh ab se taareef bandh.he said and look around. 

Raman-waise sach much,yeh jagah kaafi khoobsurat hai,aur yahan ki ladkiyan toh maashallah,they r just so hot and sexy.he said teasing her while she made a face hearing him.

Ishita-yeh kya,she was saying when he said-lets go to the room.saying so he held her hand and both walked to their suite.

Ishra walked into the suite and ishita roam around.

Ishita-wow,its so huge and beautiful.main itne bade room mein pehle kabhi nahi rahin.aapki wajah se mujhe yeh sab experience karne mil raha hai.aapko yeh toh nahi lag raha ki main aapka faayda utha rahin hoon.

Raman-kuch bhi jaan.its our money aur waise bhi,even main bhi kabhi itne lavish hotel mein nahi ruka,he said trying to make her feel good.

Ishita-aap bhi nahi??

Raman nodded in no and said-r we here to discuss this.come on jaan,we r here to enjoy our honeymoon.finance discuss karne nahi aaye hai.main toh bahut tired hoon, let's freshen up.

Ishita-haan,aur uske baad hum woh continue karenge,joh adhura reh gaya tha.

Raman-kya??he said trying to be innocent.

Ishita-arey wahin,joh hum flight mein kar rahen the.

Raman-kya jaan,our journey??but woh toh puri ho gayi.

Ishita-journey nahi buddhu,woh.woh mere buddhu pati.

Raman-i am really tired,can't keep guessing. Let me go.he said and went to freshen up while she smiled and said-let me freshen up,phir aapko bilkul yaad aa jaayega ki kya adhura reh gaya tha.she said and got busy in unpacking their stuff.

After two hours,Ishita came out after an hour all dolled up to flaunt herself only to see Raman in deep sleep.

Ishita -yeh toh so gaye,uff ishita itna time koi leta hai ready hone mein.ab kya karun,kya karna hai.main ready hui hoon inke liye,inko uthati hoon.apne honeymoon par itni jaldi koi sota hai,no ways main sone nahi dungi.utha kar rahungi .she said and walked to him.

She sat next to him and said-raman,get up .yeh bhi koi waqt hai sone ka,dekhiye naa kitna romantic mausam hai,aur hum saath hai .uthiye naa.

Raman turned and said-sone do ishita,I am very tired.

Ishita made a dirty face and said-main inke liye itna ready hui hoon aur yeh sadu ki tarah so rahen hai.raman,uthiye naa.dekhiye maine kitni sexy dress pehni hai.

Raman open his eyes slowly and said looking at her-thik hai,koi bahut achchi nahi lag rahin,uss sexy receptionist ko dekha tha,kitni khoobsurat hai,usse dekh kar dil ko sukoon mil gaya.he said teasing her while she get angry hearing him.

Ishita-kya matlab hai woh sexy thi,main sexy nahi.main hot nahi.kaise pati hai aap,honeymoon par biwi ke saath aaye hai aur dusri ladkiyon ko dekh rahen hai.

Raman-kya karun,woh jyada sundar thi.he said smiling seeing her reaction.

Ishita-ok,toh aap usse jaa kar ghooriye.main jaa kar kisi aise insaan ko dhoondhti hoon,jisse main hot aur sexy lagun.she said and got up to go when he hold her hand and before she can understand anything,she was caged between his strong arms.

Ishita-chodiye mujhe,jaane dijiye.agar aapko mujhe dekhne mein interest nahi,toh mujhe bhi khud ko aapko dikhane mein interest nahi.main bhi dhoondh lungi apne liye koi.

Raman kissed her nose and said-tumhe aise dekhne ka haq sirf mujhe hai,agar kisi aur ne dekha toh majburan mujhe uski aankhen nikalni padegi.

Ishita-kyun nikalenge aankhen,agar aap dusri ladkiyon ko dekh sakte hai toh mujhe bhi dusra koi dekh sakta hai.

Raman-uff meri tikhi mirchi.tujhe kachcha chaba jaaunga.

Ishita-kahan chaba rahen hai,bas pareshan kar rahen hai.pehle plane mein kiya aur ab yahan par.r we here to just tease each other.

Raman chewed her earlobe and said-nahi,we r here to pleasure each other.he said and she closed her eyes in sheer pleasure. 

Ishita-toh phir intezaar kiska hai.

Raman-kisi ka nahi,I am eveready to have u.he said and took her lips in his .she closed her eyes surrendering herself to him while he pulled her to himself.

He started kissing her mercilessly while his hands were busy in exploring her curvy body.

He broke the kiss in need of air and said-u r just so hot ,jaan.lag raha hai aaj mujhe jala kar hi manogi.

Ishita-stop talking and utilize ur lips for something else.

Raman smiled and said-as u say,saying so he pulled her more into himself and start exploring her.her clothes were thrown away one by one while he was just lost in her.

Soon the room got filled with their moans and both got busy in pleasuring each other.after long he entered into her and both rocked in sync.he fell on her feeling his extreme and soon both slept pulling the sheet over them.

Thats all for now,enjoy.

cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Beautiful update di

Loved how ishra were enjoying their togetherness ❤️❤️

She’s so cute.......driver bhaiya ghumayenge🤣🤣

I always love when ishra tease each other😜💕

Both are jealous and possessive 😜😍😜😍😍

Their honeymoon moments have started 🥰😁🥰

Loved it

Lets see what happens next