Originally posted by: EmeraldPrincess
ab ye tehelka mat machao yaar😳
Dhua Dhua se dar lag rha hai..😅
PH ko pata hai konse pics release krne hai...last time KC ke waqt dream sequence ke pics release kiye the...
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: EmeraldPrincess
ab ye tehelka mat machao yaar😳
Dhua Dhua se dar lag rha hai..😅
PH ko pata hai konse pics release krne hai...last time KC ke waqt dream sequence ke pics release kiye the...
Originally posted by: Tejaswini240896
I hope Vihaan's entry dream naa hooo...😭
Naaa FD cherish studios mein jaake marenge agar dream hua toh 😆
Maybe Tanvesh ke saath Ridz ke dreams bhi chala gaya ho
Originally posted by: Tejaswini240896
Dhua Dhua se dar lag rha hai..😅
PH ko pata hai konse pics release krne hai...last time KC ke waqt dream sequence ke pics release kiye the...
kya pata kya phuka hai waha😆
pehle yaha update padhungi phir episode dekhungi🤣
Originally posted by: merryyura
WOH AAYEGI! 😎
kaun ayegi?😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
kaun ayegi?😳
Episode start ke pehle recap mei Vihaan ne yeh kaha
Woh Aayegi 😎
He Meant riddhima will come to him to seek help & Riddhu usko Vansh banake VR mansion le jayegi😎
oh accha😆
tune to dara hi diya🤣
Originally posted by: AppleOfEye
He Meant riddhima will come to him to seek help & Riddhu usko Vansh banke VR mansion le jayegi😎
Yep. He's so confident in his wife.
Woh Aayegi 😎