Originally posted by: listmist
Bon is just perfect for this natak mandli🤣
Yup😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: listmist
Bon is just perfect for this natak mandli🤣
Yup😆
Originally posted by: Apsana14
Ab kya besharam ki baat ho gayi🤪😆
16+ OS ki🤪🤣
Now I am so much excited to read it🤗
I too wanted to write something of this phase but time nehi mil raha lekin ab padhne ko mil jayega
Originally posted by: AppleOfEye
16+ OS ki🤪🤣
Koun likh raha haii
Originally posted by: --Lalz--
🤣🤣
Lo hogaya teri kaamna pura 🤣
Haha behen haina hum 🤣🤪
Because we both drool ani man 🤣🤪🤣
Ani iske aise sharmaya jaise nayi naveli dulhan 🤪
Mereko toh kuch aur hi dikh raha hai 😉
I got it akshu😳🤣🤣