Ma ne TV hi band kar diya
Ma ne TV hi band kar diya
This one for Tamboli 😂
All tasks are designed to save single screen nalla gang
Anu Malik in the house (less said the better), singing to Yeh Kaali Ankhen, Jeene Keh Yeh Chaar Din.
Abhinav and Pavithra dancing together 😆
Bheenge Hoot Tere
Aly and Jas on one side and Nikki and Jaan on another side.. Pavi trying to dance with Eijaz who is on the other side of the glass door
It's all really funny 😆
Yeh Abhinav kya full prepared hoke aaya dance ke liye, water bottle ke saath re hydrate karne. 😆
No wonder he sucks at dance. Isne toh dance ko bhi adventure sports bana diya. 😆
Tamboli ke liya Ladki Pagal hai song from DJ
Shardul ki aankhein dekho 🤣
Tamboli shardul abhinav kya naach rahe 🤣
Ejju.. Bala bala sunke bilkul naagin mode me nach raha...
Bhidu, being tharki isn't a bad thing. Its only bad when you dont know your limit. 😛Originally posted by: TrickyMind
Aur wahan twitter pe 2014-2016 saal mai jo iss ne tharki tweets likhe the uss pe babaal chal raha tha .. iss ko kaun milegi? Iss ka kuchh nahi hona and what not 😂😂
Sab ka popat hua hai.. isse bolte hai "player"😆