Shubh shubh bolo Arshu mood swings tak theek hai CV’s whitewash na karde bas
Shubh shubh bolo Arshu mood swings tak theek hai CV’s whitewash na karde bas
Originally posted by: arryline
Shubh shubh bolo Arshu mood swings tak theek hai CV’s whitewash na karde bas
Cvs bhool gye vansh is villain
Originally posted by: Tejaswini240896
Aaryan ka sapna hoga...ya phir riddhima phirse kuch nhi bolegi...
Fixing maaro mujhe maaro meme
Maybe she is scaring them baad me kuch or hi bol degi....
I really really hope she speaks up..
yaani phir kisi ka dream???? Hadh hai😆Originally posted by: Tejaswini240896
Aaryan ka sapna hoga...ya phir riddhima phirse kuch nhi bolegi...
I don't think Riddhima knows who had done it WO to pehle hi behush ho gayi thi to kaise batayegi kaun hai !!!???
If she keeps that a secret then I'm done with her
That's not something you keep a secret, for family sake, these people aren't normal.
It's kill or be killed