Originally posted by: ZanduBaaM
Nikki main dimaag nahi hai ..nikki yeh ..nikki woh
aur sari planning plotting usi ke liye
kya ajab Qtiyape hai 😆
Darte hain🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: ZanduBaaM
Nikki main dimaag nahi hai ..nikki yeh ..nikki woh
aur sari planning plotting usi ke liye
kya ajab Qtiyape hai 😆
Darte hain🤣
Sanchalak decide to oust Ruby but Abhi & Ruby fight and dispute... Jas supports them..
Originally posted by: Kala.Billa
Jaan aur nishant kitne bade double dholki hai🤣
Completely untrustworthy
Rubina is sooooo annoying. And Abhinav too with his mocking expressions. 🤢
Pati-patni ke chakkar mein Jasmin ki lag gayi.😆
This will not be the only time, but Jasmin is a fool and will not realise until it’s too late.
Sanchalak lo hi rules nahi pata 🤣
Jaan and Nishant apne aapko sherlock holmes samjh rahe hai 😆
Yaar ye aijaz ne kaunsi thandaaiyi pi hai...😆bilkul thanda thanda cool cool ho gaya
Nikki asks Pavz and Eijaz to help..
Abhi+Ruby say that the Sanchalak are laughable..
Originally posted by: Gauahargeous_N
How is it anyone else’s fault if Rubina was too slow to get someone else’s doll?
She had Niki but Rahul snatched it😂😅
Koi ruby ki doll lekar andar rehta tab bhi ruby last hoti😂