Eijaz itni asani se Ruby ki strategy me phas gaya.. Hey prabhu😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Eijaz itni asani se Ruby ki strategy me phas gaya.. Hey prabhu😆
How is it anyone else’s fault if Rubina was too slow to get someone else’s doll?
Pavjaz unity on Rubina is commendable😅😂
Abhinav par itna laray😅
Nikki main dimaag nahi hai ..nikki yeh ..nikki woh
aur sari planning plotting usi ke liye
kya ajab Qtiyape hai 😆
Yaar yeh kaise useless sanchalaks hai yeh log. Har decision pe yeh log ek akkha episode nikalenge kya?
Rubina ko out karo. Woh last bhi thi, and uski doll kissi ne uthaayi nahi.
Originally posted by: Kala.Billa
Jaan aur nishant kitne bade double dholki hai🤣
sach mei dono side se khel rahey hai 🤣 kaisa group hai inka😆
Originally posted by: Jayjaya79
Yeh ejaz aur pavitra kya nuclear scientists ki tarah behave kar rahein hain?
Haan wo jo churr churr karti plastic wale space outfit aur robotic sound wale aate thei kids channels pe
kal se planning kiye ja rahe hai phir bhi clear nahi hai kis ko captain banana hai.. idiots..Originally posted by: Kala.Billa
Jaan aur nishant kitne bade double dholki hai🤣
Originally posted by: Gauahargeous_N
Rahul is the best. The rest are shit
He’s balanced. Both in group and fair.
Eijaz is extreme fairness and Jaan/Nishant is extreme cheating 😆 The trio is only for themselves Ruby/Jass/Abhi
Eijaaz fir rule book leke padhne lag gaya. Lol.