Originally posted by: scorp1AN
Any di, Thread ko jaldi khatam karne ki koshish kar rahe ho na? 😆
Arul🤗
Yahi ho raha hai🤣
Originally posted by: scorp1AN
Any di, Thread ko jaldi khatam karne ki koshish kar rahe ho na? 😆
Arul🤗
Yahi ho raha hai🤣
Kavya k sath jyada achha lgta tha mujhe
Wo arrest hone se pehle dance jisme Kavya white saree pehni thi
Lag jaa gale song pe
Originally posted by: scorp1AN
Any di, Thread ko jaldi khatam karne ki koshish kar rahe ho na? 😆
haan 🤣
but ye thread hai ki kabhi khatam hone ka naam hi nahi lete hain 🤣
tharki tum kitne dino se mili nahi mujheOriginally posted by: scorp1AN
Any di, Thread ko jaldi khatam karne ki koshish kar rahe ho na? 😆
Kaisi ho ?
Tharkipan chala gaya ki nahi ?
Ginno! 🤗
Di aise karengi toh next thread bhi unki naam se hogi 🤣🤣
mujhe bhiOriginally posted by: Gurikaur_ginni
Kavya k sath jyada achha lgta tha mujhe
Wo arrest hone se pehle dance jisme Kavya white saree pehni thi
Lag jaa gale song pe
Kavya ke scene jyada achche the & kavya ka bachcha bhi
haan 🤣
but ye thread hai ki kabhi khatam hone ka naam hi nahi lete hain 🤣
Aap achi pics and gifs daalte ho so next thread bhi aapke naam hojaye 🤣🤣🤣
🤣🤣







